खरीदारी संबंधी जानकारी
ऑर्डर देने के लिए, बस हमारे ऑनलाइन स्टोर को ब्राउज़ करें और वांछित वस्तुओं को अपनी शॉपिंग कार्ट में जोड़ें। चेकआउट पृष्ठ पर आगे बढ़ें, जहां आप अपना शिपिंग और भुगतान विवरण दर्ज करेंगे। एक बार पुष्टि हो जाने पर, आपका ऑर्डर संसाधित हो जाएगा, और आपको एक पुष्टिकरण ईमेल प्राप्त होगा।
हम क्रेडिट/डेबिट कार्ड (वीज़ा, मास्टरकार्ड, गूगल पे, फोनपे, पेटीएम) और अन्य सुरक्षित ऑनलाइन भुगतान गेटवे सहित विभिन्न भुगतान विधियों को स्वीकार करते हैं। कुछ क्षेत्रों में अतिरिक्त स्थानीय भुगतान विकल्प उपलब्ध हो सकते हैं।
- हां, हम कई देशों को अंतरराष्ट्रीय शिपिंग की पेशकश करते हैं। चेकआउट प्रक्रिया के दौरान, आप शिपिंग उपलब्धता और संबंधित लागतों की जांच करने के लिए अपने देश का चयन कर सकते हैं।
- शिपिंग का समय आपके स्थान और चुनी गई शिपिंग विधि पर निर्भर करता है। आम तौर पर, हम 1-3 व्यावसायिक दिनों के भीतर ऑर्डर संसाधित करने का प्रयास करते हैं, लेकिन वास्तविक डिलीवरी समय भिन्न हो सकता है। चेकआउट के दौरान, आपको अनुमानित डिलीवरी तिथि प्रदान की जाएगी।
भुगतान जानकारी
हम क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, पेपाल और अन्य सुरक्षित ऑनलाइन भुगतान गेटवे सहित विभिन्न भुगतान विधियों को स्वीकार करते हैं। कुछ क्षेत्रों में अतिरिक्त स्थानीय भुगतान विकल्प उपलब्ध हो सकते हैं।
- हां, हम आपकी भुगतान जानकारी की सुरक्षा को गंभीरता से लेते हैं। हमारी वेबसाइट आपके व्यक्तिगत और भुगतान विवरण की सुरक्षा के लिए एन्क्रिप्टेड कनेक्शन (एसएसएल) का उपयोग करती है, जिससे एक सुरक्षित लेनदेन सुनिश्चित होता है।
हमारी वेबसाइट आपके स्थान और उपलब्ध भुगतान विधियों के आधार पर कई मुद्राओं में भुगतान का समर्थन कर सकती है। चेकआउट के दौरान, यदि लागू हो तो आप अपनी पसंदीदा मुद्रा का चयन कर सकते हैं।
रिफंड की पात्रता आपकी खरीदारी की प्रकृति और हमारी रिफंड नीति पर निर्भर करती है। यदि आपको लगता है कि आप रिफंड के हकदार हैं, तो कृपया हमारा रिटर्न और रिफंड पेज देखें या सहायता के लिए हमारे ग्राहक सहायता से संपर्क करें।
ऑर्डर और रिटर्न
ऑर्डर प्रोसेसिंग समय उत्पाद और उसकी उपलब्धता के आधार पर भिन्न हो सकता है। सामान्य तौर पर, हम 1-3 व्यावसायिक दिनों के भीतर ऑर्डर संसाधित करने का प्रयास करते हैं। हालाँकि, पीक सीज़न या विशेष प्रचार के दौरान, प्रसंस्करण समय थोड़ा लंबा हो सकता है।
हाँ, हम कई देशों को अंतर्राष्ट्रीय शिपिंग प्रदान करते हैं। चेकआउट प्रक्रिया के दौरान, आप शिपिंग उपलब्धता और संबंधित लागतों की जांच करने के लिए अपने देश का चयन कर सकते हैं।
हमारी वापसी नीति आपको डिलीवरी की तारीख से एक निर्दिष्ट अवधि के भीतर पात्र वस्तुओं को वापस करने की अनुमति देती है। वापसी के लिए पात्र होने के लिए, आइटम अपनी मूल स्थिति में, अप्रयुक्त और मूल पैकेजिंग में होना चाहिए। कुछ वस्तुएँ, जैसे वैयक्तिकृत या अंतरंग सामान, स्वच्छता कारणों से वापसी के लिए पात्र नहीं हो सकते हैं।
हां, हम योग्य वस्तुओं के लिए एक्सचेंज की पेशकश करते हैं। यदि आप किसी आइटम को भिन्न आकार, रंग या प्रकार के लिए बदलना चाहते हैं, तो कृपया सहायता के लिए हमारी ग्राहक सहायता टीम से संपर्क करें।